मेरे काम की तारीफ कर चुके है PM मोदी और नड्डा

रायपुर। लोकसभा चुनाव में नए लोगों प्रत्याशी बनाए जाने पर कई सांसद नाराज नजर आ रहे है, कुछ अपनी भावना खुले मंच से तो कुछ गोपनीय ढंग से अपना दर्द बांट रहे है, तो कोई टिकट कटने की जांच की मांग तक कर रहे है। इससे साफ है कि भाजपा में भी टिकट बंटने के बाद सब कुछ ठीक नहीं है।

भाजपा ने कांकेर लोकसभा के सिटिंग सांसद मोहन मंडावी का टिकट काटकर भोजराज नाग को मैदान में उतारा है। टिकट कटने से मंडावी नाराज हैं। मोहन मंडावी ने कहा, कुछ लोगों ने मेरे खिलाफ षड्यंत्र किया है।

BJP टिकट वितरण की उच्चस्तरीय जांच हो. पार्टी कहे तो आज मैं त्यागपत्र भी दे दूंगा। पार्टी की छवि खराब हो रही है तो मुझे हटाएं। मेरे काम की तारीफ PM मोदी और नड्डा भी किए हैं। मैंने कांकेर में धर्मांतरण के खिलाफ लड़ाई लड़ी। संसद में मेरी सबसे ज्यादा उपस्थिति रही और प्रश्न भी पूछा है।

सांसद मंडावी ने कहा, मैंने 53 हजार रामायण बंटवाए। क्षेत्र में मेरी पहचान रामायणी की है। अब मेरा समाज कह रहा है- और करो रामायणी। मैं बहुत दुखी महसूस कर रहा हूं। पार्टी के लिए हमेशा समर्पित भाव से करूंगा काम। उन्होंने टिकिट कटने पर बीजेपी के बड़े नेताओं से जांच की मांग की है।