फाइटर जेट क्रैश

पायलट को सुरक्षित बाहर निकला गया

जयपुर। राजस्थान के जैसलमेर में रेगिस्तानी क्षेत्र में भारतीय वायुसेना का एक फाइटर जेट दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटना के कारण का पता लगाने के लिए कोर्ट ऑफ इंक्वायरी का आदेश दिया गया है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। यह घटना जवाहर कॉलोनी की बताई जा रही है।

वहीं इस हादसे में पायलट सुरक्षित बताया जा रहा है। एक्सरसाइज के दौरान भील छात्रावास के पास विमान के क्रेश होने की जानकारी मिली है। वहीं पायलट को सुरक्षित बाहर निकला गया है।

राजस्थान के जैसलमेर में भारतीय वायुसेना का एक फाइटर जेट तेजस क्रैश हो गया है। यह फाइटर जेट युद्धाभ्यास में शामिल होने जा रहा था। हादसे में फाइटर जेट का पायलट सुरक्षित है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन मौके के लिए रवाना हो गया है।

जैसलमेर के पास पोकरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सेना के युद्धाभ्यास में मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि हवा में लहराता हुआ तेजस जवाहर कॉलोनी में स्थित मेघवाल समाज के हॉस्टल में घुस गया।

हादसे की सूचना पर पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी दुर्घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। जेट के क्रैश होने से पहले दोनों पायलट उससे बाहर निकल गए थे। घटनास्थल के आसपास जैसे ही वहां जेट के क्रैश होने की बात सामने आई तो भारी भीड़ जमा हो गई।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर