नई दिल्ली/कोलकाता। Sandeshkhali case: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में गुरुवार को ED की टीम पर हमले के मास्टरमाइंड शाहजहां शेख के संदेशखाली और उसके आस-पास के इलाकों में जमीन कब्जाने के मामले में छापेमारी की है। ईडी ने इस मामले में पीएमएलए के तहत केस दर्ज किया है। कई जगहों पर यह छापेमारी की गई है।

Sandeshkhali case: शाहजहां शेख के खिलाफ जमीन हड़पने और महिलाओं के यौन उत्पीड़न का आरोप है। ईडी को शाहजहां शेख से पूछताछ में आर्थिक लेनदेन की जानकारी मिली है। इसी सिलसिले में यह छापेमारी हो रही है। इस दौरान भारी संख्या में सुरक्षाबलों की टीम मौजूद है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है।

Sandeshkhali case: बता दें कि इससे राशन घोटाला मामले में ईडी अधिकारियों ने बड़ी संख्या में केंद्रीय बलों की मौजूदगी में उत्तर 24 परगना जिले के रामपुर में कई मछली व्यापारियों के यहां छापेमारी की है। ये व्यापारी सीबीआई की कस्टडी में मौजूद शाहजहां शेख के करीबी हैं। संदेशखाली में 5 जनवरी को प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों पर भीड़ के हमले के संबंध में CBI ने तृणमूल कांग्रेस के निलंबित नेता शाहजहां शेख के भाई और उनके कुछ करीबियों को पूछताछ के लिए तलब किया था।