मरवाही के कई गांवों में बारिश के साथ जमकर ओले भी गिरे

रायपुर। आज मौसम विभाग ने बारिश को लेकर दो अलग-अलग ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। जिसमें अगले 3 घंटे के लिए 6 जिलों और 24 घंटे के लिए 9 जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। छत्तीसगढ़ में पिछले दो दिनों से मौसम का मिजाज बदला हुआ नजर आ रहा है। इन जिलों में तेज हवाएं के साथ ओलावृष्टि हो सकती है। इसके साथ ही कई इलाकों में गरज चमक के साथ बिजली गिरने की भी संभावना है।

कोरबा और सूरजपुर जिले की बात करें तो यहां भी तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि हुई। वहीं किसानों को भारी नुकसान की आशंका जताई जा रही है। इस ओलावृष्टि ने किसानों की चिंता बढ़ा दी है। वहीं जिले के कई ​इलाकों में ब्लैक आउट की आशंका भी जताई जा रही है। वहीं पेंड्रा जिले की बात करें तो मरवाही में भी आज फिर मौसम का मिजाज बदला है।

मरवाही इलाके में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई साथ ही जमकर ओले गिरे इस बारिश ने एक ओर लोगों को गर्मी से राहत तो दी लेकिन किसानों के लिए मुसीबत एक बार फिर खड़ी कर दी है। यहां आम का फसल, सब्जी फसल सहित अन्य फसल को ले कर किसान चिंतित है। ओले गिरने से किसानो के फसलों को अधिक नुकसान होने की आशंका है। हालांकि पेंड्रा गौरेला शहरी क्षेत्र में दोपहर तक मौसम साफ रहा लेकिन मरवाही के कई गांवों में बारिश के साथ जमकर ओले भी गिरे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर