पप्पू यादव
पप्पू यादव

पप्पू यादव ने कहा-हम बिहार में लोकसभा और विधानसभा का चुनाव भी जीतेंगे

पटना। पूर्व सांसद पप्पू यादव ने अपनी पार्टी का कांग्रेस में विलय कर दिया। बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का कुनबा बढ़ गया है। कांग्रेस में शामिल होने के बाद पप्पू यादव ने कहा कि हम बिहार में लालू यादव और तेजस्वी यादव के साथ मिलकर 2024 का लोकसभा चुनाव और 2025 का विधानसभा चुनाव जीतेंगे। लालू यादव का पूरा स्नेह मेरे प्रति बेटे की तरह रहा है। न हम उनके दिल से निकले और न उन्होंने कभी निकाला। हम कल भी लालू यादव और तेजस्वी यादव से मिले। तेजस्वी यादव ने 17 महीने के अपने कार्यकाल में विश्वास पैदा किया है। .

पप्पू यादव ने कहा कि कांग्रेस की विचारधारा ने हमेशा से उन्हें प्रभावित किया है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का संघर्ष का इतिहास रहा है। राहुल गांधी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वो इस दुनिया के सबसे संघर्षशील व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा, “जिन्हें मैं सबसे ज्यादा लाइक करता हूँ वो प्रियंका गांधी हैं। मैं उनका बहुत सम्मान करता हूँ। इस हिन्दुस्तान का अगर किसी ने दिल जीता है तो वो राहुल गांधी हैं। मैं हमेशा से इस लड़ाई का भागिदार बनना चाहता था।”

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “राहुल गांधी के अलावा और कोई रास्ता नहीं है. इसिलए हम अपनी पूरी पार्टी और अपने बेटे सार्थक रंजन के साथ कांग्रेस के साथ हैं। कांग्रेस अगर बैठ भी जाए तो भी कांग्रेस सर्वश्रेष्ठ है। हम 2024 तो जीतेंगे ही 2025 भी जीतेंगे। कांग्रेस को बिहार में सशक्त पार्टी बनाने की पूरी कोशिश करूंगा.” पप्पू यादव ने कहा, “मैं अपनी पूरी पार्टी की लिस्ट पवन खेड़ा को सौंप रहा हूं और इसका कांग्रेस के साथ मर्जर करता हूं।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर