बस्तर
बस्तर

बस्तर लोकसभा में मैं नहीं बल्कि मेरे लिए लड़ रहा हर मतदाता

भानुप्रतापपुर। विधायक कवासी लखमा ने कहा कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, वेणुगोपाल, भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव और दीपक बैज का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे मौका दिया। बस्तर की जनता मतदाता नहीं मेरे लिए भगवान हैं।

इन्होंने मुझे 6 बार बस्तर से चुनकर भेजा, अब उन्हीं की बदौलत में दिल्ली में भी बस्तर की आवाज बुलंद करूंगा। बस्तर लोकसभा में कवासी लखमा नहीं बल्कि हर मतदाता कवासी लखमा के लिए लड़ रहा है, लड़ेगा और जीत हासिल करूंगा।

छत्तीसगढ़ की बस्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस ने विधायक और पूर्व मंत्री कवासी लखमा को अपना उम्मीदवार बनाया है। कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जाने के बाद पूर्व मंत्री लखमा आज कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि बस्तर की जनता मतदाता नहीं मेरे लिए भगवान हैं। बस्तर लोकसभा में कवासी लखमा नहीं बल्कि हर मतदाता कवासी लखमा के लिए लड़ रहा है, लड़ेगा और जीत हासिल करूंगा।

दरअसल, कवासी लखमा आज भानुप्रतापपुर में रमेश राठी के घर पहुंचे। राठी के यहां स्वल्पाहार के दौरान उन्होंने कहा कि इस बार हम बस्तर सहित अन्य सीटों पर जीत हासिल करेंगे। पार्टी ने मुझ पर भरोसा किया है, उस पर खरा उतरूंगा. बस्तर के लोग आज भी नेहरू और गांधी परिवार के बलिदान और त्याग को नहीं भूले हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर