0 सीएम साय 4 को संतोष पांडे की नामांकन रैली में होंगे शामिल

राजनांदगांव। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लोकसभा उम्मीदवार के तौर पर 2 अप्रैल को राजनांदगांव में नामांकन दाखिल करेंगे। बघेल के नामांकन जमा करने के दौरान छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी सचिन पायलट विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। वहीं 4 अप्रैल को सांसद और भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडे भी नामांकन जमा करेंगे। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय विशेष रूप से रैली में शामिल होंगे।

नेता प्रतिपक्ष और प्रदेश अध्यक्ष भी होंगे शामिल

राजनांदगांव में भूपेश बघेल कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी के तौर पर 2 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे। उनके नामांकन जमा करने के दौरान छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी सचिन पायलट विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज समेत पूरे लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

सभा के जरिये दमखम दिखाने का होगा प्रयास

नामांकन जमा करने से पूर्व स्थानीय स्टेट हाईस्कूल में एक बड़ी सभा होगी। कांग्रेस चुनावी सभा के जरिये अपनी ताकत दिखाने के लिए पुरजोर कोशिश करेगी। वहीं प्रदेश प्रभारी पायलट सभा को संबोधित कर कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। इसके बाद एक भव्य रैली शहर में भ्रमण करेगी। रैली कलेक्टोरेट परिसर में जाकर समाप्त होगी। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने 5 समर्थकों के साथ पर्चा दाखिल करेंगे।

संतोष पांडे 4 को दाखिल करेंगे नामांकन

इधर, 4 अप्रैल को सांसद संतोष पांडे नामांकन जमा करेंगे। भाजपा भी नामांकन रैली के जरिये हुंकार भरने की तैयारी है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय विशेष रूप से रैली में शामिल होंगे। वह एक चुनावी रैली को संबोधित भी करेंगे। नामांकन कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष किरण देव, प्रदेश के गृहमंत्री व प्रभारी मंत्री विजय शर्मा के अलावा अन्य प्रमुख नेता भी उपस्थित रहेंगे। नामांकन रैली में दोनों राजनीतिक पार्टियां ताकत झोंकने के लिए तैयारी में जुटी हुई हैं।