नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने आज बड़ा दावा किया है। AAP मंत्री आतिशी का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी ने उनके एक करीबी रिश्तेदार के जरिए पार्टी में शामिल होने के लिए उनसे संपर्क किया है। उन्होंने दावा किया कि वे चाहते हैं कि मैं बीजेपी में शामिल हो जाऊं, वरना मुझे एक महीने के भीतर प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा

दिल्ली सरकार में मंत्री और AAP नेता आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “… मुझे बीजेपी में शामिल होने के लिए अप्रोच किया गया है, मुझसे यह कहा गया कि या तो भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाऊं, अपना राजनीतिक भविष्य बचा लूं, अपना राजनीतिक भविष्य बढ़ा लूं और अगर बीजेपी में शामिल नहीं हुई तो आने वाले एक महीने में ED द्वारा मुझे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

‘कुल चार लोग किये जायेंगे गिरफ्तार’

AAP नेता आतिशी ने पत्रकारों से बातचीत में आगे दावा किया कि लोकसभा चुनाव से पहले आने वाले दो महीनों में वे (ED-CBI) 4 और AAP नेताओं सौरभ भारद्वाज, आतिशी, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करेंगे। आतिशी ने कहा कि उनके एक करीबी व्यक्ति ने कहा था कि उन्हें बीजेपी में शामिल हो जाना चाहिए या एक महीने के भीतर ED द्वारा गिरफ्तार किए जाने के लिए तैयार रहना चाहिए।

केजरीवाल ने आतिशी और सौरभ भारद्वाज का किया जिक्र

दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट द्वारा 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल भेज दिया गया है। अदालत में सुनवाई के दौरान ED ने कहा कि पहली बार इस केस में सीएम केजरीवाल ने अपने दो मंत्रियों का नाम लिया है। ED ने अदालत को बताया कि केजरीवाल ने पूछताछ के दौरान अपने दो मंत्रियों सौरभ भारद्वाज और आतिशी का नाम लिया था।

एजेंसी का दावा है कि केजरीवाल ने उन्हें पूछताछ में बताया है कि शराब घोटाले का मुख्य आरोपी विजय नायर उन्हें नहीं बल्कि आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करता था। इस सुनवाई के दौरान सीएम केजरीवाल, मंत्री आतिशी और मंत्री सौरभ भारद्वाज कोर्ट में ही मौजूद थे।