राजनांदगांव। उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने महाजनवाड़ी स्थित भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस में बताया कि 6 अप्रैल को देश के गृहमंत्री अमित शाह का कवर्धा आगमन हो रहा है। वे यहा विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। शाह के आगमन से भाजपा के सर्वाधिक मतों से विजयी होने का मार्ग प्रशस्त होगा।

विजय शर्मा ने कहा कि नेताओं को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार हो रहा है, इससे भाजपा की जीत सुनिश्चित होने वाली है।

रैली का भी होगा आयोजन

उन्होंने कहा कि राजनांदगांव लोकसभा के प्रत्याशी संतोष पांडे कल 4 मार्च को नामांकन भरेंगे, इसके लिए लखोली नाका के समीप शिवनाथ वाटिका में भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की विशाल आमसभा होगी एवं रैली निकलेगी। जिसकी व्यापक तैयारियां संसदीय क्षेत्र से प्रारंभ हो चुकी है। क्षेत्र के सभी मंडलों से कार्यकर्ताओं के आगमन की सूचना प्राप्त हो रही है एवं इसके लिए मंडल स्तर पर मैराथन बैठक चल रही है। रैली एवं आमसभा में छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रभारी नितिन नवीन, प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष किरण सिंह देव के साथ मंत्रिमंडल के अनेक सदस्य एवं प्रदेश के दिग्गज पदाधिकारीगण उपस्थित रहेंगे।

उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने दावा किया कि वर्तमान के लोकसभा चुनाव में राजनांदगांव का माहौल भाजपा के अनुकूल है, कवर्धा पंडरिया से लेकर मोहला मानपुर तक भाजपा के कार्यकर्ता लक्ष्य को साधने के लिए पूरी तन्मयता से जुटे हुए हैं, इससे भाजपा की बड़ी जीत सुनिश्चित है, भाजपा के प्रत्याशी संतोष पांडे 2 लाख मतों से विजयी होंगे। पूर्व सांसद मधुसूदन यादव ने कहा कि कांग्रेस प्रारंभ से ही भगवान श्रीराम एवं सनातन संस्कृति पर ओछी टिप्पणी करती आ रही है तथा इसी कांग्रेस पार्टी ने कोर्ट में हलफनामा देकर भगवान श्रीराम एवं रामायण को काल्पनिक बताया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर