encounter
encounter

बीजापुर। छत्तीसगसढ़ में लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच नक्सलियों का आतंक तेज हो गया है। दरअसल छत्‍तीसगढ़ के बस्‍तर में नक्‍सलियों के खिलाफ सुरक्षा बल के जवान लगातार अभियान चला रहे हैं। इसी बीच छत्‍तीसगढ़-तेलंगाना बार्डर से सुरक्षा बल के जवानों और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है।

मिली जानकारी के अनुसार इस मुठभेड़ में जवानों को बड़ी सफलता हासिल हुई है। जवानों ने मुठभेड़ में तीन नक्‍सलियों को मार गिराया है। जवानों ने मौके से एलएमजी और एके-47 हथियार भी बरामद किए हैं।

बीजापुर एसपी जितेंद्र यादव ने मुठभेड़ होने की जानकारी दी है‌। यह उसूर थाना क्षेत्र का मामला है। बताया गया कि बीजापुर जिले के पुजारी कांकेर के नंबी कोर गुट्टा के पहाड़ी व जंगलों में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है‌। तेलंगाना की ग्रे हाउंड और छत्तीसगढ़ पुलिस ने संयुक्त एंटी नक्सल आपरेशन की ओर यह कार्रवाई की गई है।

सर्चिंग अभियान जारी

जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ पुलिस की ओर नक्सल विरोधी अभियान लगातार जारी है। छत्तीसगढ़ के जवानों के दबाव से नक्सली तेलंगाना की ओर रुख कर रहे हैं। इसी मौके पर तेलंगाना ग्रेहाउंड ने आपरेशन चलाकर छत्तीसगढ़ के नंबी कोर गुट्टा पहाड़ी में घेराबंदी की। इसी बीच जवानों की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में तीन नक्सलियों को ढे़र हो गए। अभी सर्चिंग अभियान जारी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

Trusted by https://ethereumcode.net