रायपुर/जगदलपुर। CG Politics: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के म​तदान में शामिल बस्तर संसदीय सीट के आम बोल गांव में 8 अप्रैल को प्रधानमंत्री चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए बीजेपी ने व्यापक तैयारियां की हैं। पीएम मोदी आम बोल गांव में होने वाली सभा में 5 विधानसभा क्षेत्र के हजारों ग्रामीण सभा में शामिल होंगे। दोपहर 12 बजे से यह चुनावी शुरू हो जाएगी। पीएम की सभा से पहले ही कई दिग्गज नेता जनता के बीच पहुंचकर ‘मोदी की गारंटी’ के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

प्रदेश के चुनाव का प्रभारी नितिन नवीन लगातार बैठकें करके रणनीति बना रहे हैं। प्रदेश भाजपा के नेताओं का कहना है कि बस्तर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा पहली प्राथमिकता है। उनकी इस सभा में बस्तर संभाग के साथ ही रायपुर और दुर्ग संभाग के प्रत्याशियों को भी सभा में बुलाने की तैयारी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बस्तर दौरे को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बस्तर आगमन हो रहा है। हमारे प्रदेश के एकमात्र सीट बस्तर जहां पहले चरण में मतदान होना है। एकमात्र सीट के लिए भी देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बस्तर आगमन हो रहा है। इसे लेकर बस्तर के लोगों में उत्साह का माहौल है।

डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि, जिसने एक आदिवासी समाज की बेटी को देश का राष्ट्रपति बनाया, आदिवासी क्षेत्र के विकास के लिए जिसने काम किया है। बस्तर के लोग ऐसे प्रधानमंत्री को करीब से देखना और सुनना चाहते हैं। उन्होंने कहा- मिशन 11 को लेकर भारतीय जनता पार्टी जुटी हुई है, 11 की 11 सीट बीजेपी को ही हासिल होगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर