धमकी भरा बयान
धमकी भरा बयान

माओवादियों की मौत का बदला खून के बदले खून से चुकाएंगे

बीजापुर। भद्राद्री कोठागुडेम, अल्लूरी सीता रामराजू डिवीज़न समिति (बीके-एएसआर )के द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि चाहे कोई भी पार्टी सत्ता में हो राज्य का स्वरूप नहीं बदलता। लोगों के लिए लड़ रहे माओवादियों के खिलाफ तेलंगाना सरकार, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र राज्य से पुलिस का सहारा ले रही है। वहीं कॉरपोरेट कम्पनियों के लिए मदद कर रही है।

बीते दिन बीजापुर जिले के तेलंगाना सीमा से लगे पुजार कांकेर में मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान 25 लाख रुपये का ईनामी नक्सली समेत तीन नक्सली ढेर हो गए थे। वहीं AK47 और LMG हथियार समेत नक्सली सामान भी भारी मात्रा में बरामद किया गया। इसी मामले को लेकर आज माओवादियों ने एक प्रेस नोट जारी कर फर्जी मुठभेड़ के लिए कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। माओवादियों ने जारी विज्ञप्ति में कहा है कि हमारे तीन माओवादियों की मौत का बदला खून के बदले खून से चुकाएंगे।

इस हिंसा में पार्टियों में कोई मतभेद नहीं हैं। आगे लिखा गया है कि बीजेपी, कांग्रेस और बीआरएस सभी दलों की एक ही राजनीति एक ही तरीका है। ये माओवादी पार्टी को खत्म करने के लिए काम कर रहे हैं। जारी विज्ञप्ति में ये भी लिखा है कि चुनाव के दौरान पार्टी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करता है, लेकिन शासन बनने के बाद कोई बदलाव नहीं आता है।

जारी विज्ञप्ति में माओवादियों ने स्वीकार किया कि बीजापुर जिले उसूर ब्लॉक के पुजार कांकेर में तेलंगाना ग्रेहाउंड्स और कोबरा एवं पुलिस पार्टी ने हमारे तेलंगाना एसजेसी सदस्य कामरेड सागर और मनीराम(एसीएम)के अलावा एक और साथी कुल तीन साथी मारे गये हैं। माओवादियों ने जारी विज्ञप्ति में कहा कि हमारे तीन माओवादियों का बदला खून के बदले खून से चुकाएंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर