टीआरपी डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे। बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लगने के बाद यह पीएम मोदी का पहला बस्तर दौरा होगा। पीएम मोदी के दौरे को लेकर सभा स्थल की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण में छत्तीसगढ़ की बस्तर लोकसभा सीट में 19 अप्रैल को वोटिंग होनी है। पीएम नरेंद्र मोदी बस्तर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप के पक्ष में प्रचार करेंगे। वहीं कांग्रेस ने बस्तर लोकसभा सीट से कद्दावर नेता कवासी लखमा को चुनाव मैदान में उतारा है। 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में इस सीट से भाजपा को हार का सामना करना पड़ा था।

बस्तर में पहले चरण के चुनाव से पहले प्रधानमंत्री की रैली को लेकर भाजपा कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। प्रधानमंत्री की जनसभा को सफल बनाने के लिए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने कहा कि गर्मी का समय है, सभा में भारी संख्या में लोगों की उपस्थिती को देखते हुए सारी तैयारियां की जा रही हैं।

वहीं प्रधानमंत्री के बस्तर दौरे को लेकर कांग्रेस और भाजपा में बयानबाजी तेज हो गई है। पीपीसी अध्यक्ष दिपक बैज का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एकबार फिर छत्तीसगढ़ की जनता से झूठ बोलने आ रहे हैं। वहीं इस बारे में उपमुख्यमंत्री अरुण साव का कहना है कि जब कभी भाजपा के शीर्ष नेता छत्तीसगढ़ दौरे पर आते हैं तो कांग्रेस इस तरह की निराधार बाते कहती है।

कांग्रेस ने जारी किया कार्टून

इसी के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बस्तर दौरे के मद्देनजर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर कार्टून पोस्ट कर निशाना साधा है। कांग्रेस ने सोशल मीडिया में कार्टून पोस्ट करते हुए कहा कि कल बस्तर पधार रहे हैं साहब, स्क्रिप्ट उन्हें मिल चुकी है, लिख कर रख लीजिए यही होने वाला है। आपके एक भी सवालों का जवाब कल भी नहीं दिया जाएगा। भाजपा को ‘वोट रूपी’ लाठी अब जनता मारेगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर