नई दिल्ली। Delhi liquor scam: दिल्ली शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार BRS नेता के. कविता की जमानत अंतरिम जमानत याचिका पर सोमवार को राउज एवेन्यू कोर्ट फैसला सुनाएगा। बताया जा रहा है कि कविता फिलहाल ईडी की हिरासत में हैं। कोर्ट ने उनकी अंतरिम जमानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया था।

Delhi liquor scam: बता दें दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तार बीआरएस नेता के. कविता की अंतरिम जमानत याचिका पर कोर्ट में 4 अप्रैल को सुनवाई हुई। इस दौरान के कविता की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा था कि आज मैं सिर्फ अंतरिम जमानत पर बहस कर रहा हूं। पिछली सुनवाई में उनके द्वारा दी गई दलीलों को मुख्य जमानत याचिका में इस्तेमाल किया जाए।

Delhi liquor scam: कोर्ट में कविता के वकील, वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने जिरह के दौरान कहा कि आरोपी महिला का एक बच्चा है, जिसकी परीक्षाएं अप्रैल में होने वाली हैं। उन्होंने इसे एक महत्वपूर्ण उल्लेख माना और कहा कि बच्चे की आयु 16 साल है और उसे मां का भावनात्मक समर्थन है। मां का दृष्टिकोण, पिता या बहन द्वारा पूरा नहीं किया जा सकता है। एक मां के भावनात्मक समर्थन को एक मौसी द्वारा भी पूरा नहीं किया जा सकता है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर