बस्तर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार की बस्तर से शुरुआत करते हुए कांग्रेस पर हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में भ्रष्टाचार ही देश की पहचान बन गया था। कांग्रेस के काल में दिल्ली से एक रुपया चलता था और गांव तक सिर्फ 15 पैसे पहुंचते थे। अब भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही होगा, यह मोदी की गारंटी है।

‘मोदी किसी भी धमकी से डरने वाला नहीं’

लोकसभा चुनाव के तहत बस्तर के प्रवास पर पहुंचे पीएम मोदी ने आमावाल गांव में आयोजित विजय संकल्प शंखनाद रैली में कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में भ्रष्टाचार देश की पहचान बन गया था और भ्रष्टाचार से सबसे ज्यादा नुकसान गरीब का होता है। अब भ्रष्टाचार पर कड़ी कार्रवाई हो रही है। छत्तीसगढ़ के नौजवानों को जिन्होंने धोखा दिया है, उन पर तेजी से कार्रवाई चल रही है। अब यह लोग लाठी से मोदी का सिर फोड़ने की धमकी दे रहे हैं। मोदी गरीब का बेटा है और सिर ऊंचा रखकर चलता है। मोदी इनकी धमकियों से डरने वाला नहीं है।

उन्होंने जनता से पूछा कि आप बताइए, जिन्होंने जनता को लूटा उन्हें सजा मिलनी चाहिए या नहीं। कोई घर में घुस आए और लूटपाट करने लगे तो परिवार का हर सदस्य उससे भिड़ जाता है। मोदी के लिए तो मेरा भारत मेरा परिवार है। मैं भी अपने देश को, अपने परिवार को, लूटपाट से बचाने में भिड़ जाता हूं इसलिए कहता हूं भ्रष्टाचार हटाओ और वो क्या कहते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ। वे चुनाव के लिए रैली नहीं कर रहे बल्कि भ्रष्टाचारियों को बताने के लिए रैली कर रहे।

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी विशेष विमान से जगदलपुर के माता दंतेश्वरी हवाई अड्डे पर पहुंचे, जहां उनकी भाजपा के नेताओं ने अगवानी की। यहां से पीएम मोदी हेलीकॉप्टर से आमावाल पहुंचे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर