20 लाख की लूट
20 लाख की लूट

CCTV में कैद हुई वारदात,दो नकाबपोश मोटरसाइकिल सवारों ने लूट को दिया अंजाम

बलौदाबाजार। बंदूक की नोक पर दो नकाबपोश आरोपियों ने शराब भट्ठी से दिनदहाड़े 20 लाख से भरा बैग लुटकर ले गए । जिले के कसडोल थाना क्षेत्र के ग्राम कटगी स्थित शराब की दुकान में दो नकाबपोश मोटरसाइकिल सवार पिस्तौल की नोक पर 20 लाख रूपये की लूट कर फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलते ही कसडोल पुलिस सहित पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना किया।

जानकरी के मुताबिक, इस घटना से संबंधित वीडियो फुटेज भी सामने आया है। जिसके बाद बलौदाबाजार सायबर सेल सहित कसडोल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। वहीं बलौदाबाजार जिले सहित आसपास के जिलों के थाने में सूचना देकर सघन चेकिंग अभियान चालू कर दिया गया है। दिनदहाड़े घटी घटना से हड़कंप का माहौल है।

घटना के संबंध में कसडोल थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि घटना दोपहर तीन बजे के आसपास की है कटगी स्थित शराब दुकान मे आसपास के शराब दुकान से बिक्री के पैसे लेकर कर्मचारी आये थे। इसी बीच मोटर साइकिल पर अज्ञात नकाबपोश आए और पिस्तौल नुमा हथियार दिखाकर नोटों से भरा बैग लुटकर फरार हो गये. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी मिला जिसके बाद हमारे जिले के थानों सहित आसपास जिले के थानों में सूचित कर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर