sooraj_death
sooraj_death

बिलाईगढ़। छत्तीसगढ़ी फिल्मों में विलन का रोल निभाने वाले एक्टर सूरज मेहर की सड़क हादसे में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि सूरज मेहर उर्फ नारद मेहर अपनी फि‍ल्‍म आखिरी फैसला की शूटिंग कर लौट रहे थे तभी हादसे का शि‍कार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार उनकी कार की टक्कर स्कॉर्पियो से हो गई थी। जिसके बाद यह बड़ा हादसा हो गया है। जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस वक्त वे फिल्म ‘आखिरी फैसला’ की शूटिंग से पैकअप करके निकले थे। अहम बात यह है कि, ओडिशा में उनकी सगाई होने वाली थी। लेकिन इससे सड़क हादसे में उनकी जान चली गई है।

घायलों को बिलासपुर के लिए किया गया रेफर

जानकारी के मुताबिक, घायल होने के बाद एक्टर सूरज मेहर को हॉस्पिटल ले जाया गया था। लेकिन डॉक्टरों ने कहा कि, इनका बचना मुश्किल है। इस बात को सुनते ही उनके घर वालों और फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर बनी हुई है। वहीं सड़क दुर्घटना में उनके ड्राइवर आर्य वर्मा और भूपेश पटेल भी घायल हुए हैं। हालांकि यह दोनों बिलाईगढ़ से बिलासपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।

हादसे के दिन होनी थी एक्टर की सगाई

आपको बता दें, 10 अप्रैल को उनकी सगाई होनी थी, लेकिन उससे पहले उनकी मौत हो गई है। दरअसल, वे फिल्म की शूटिंग खत्म करके बिलाईगढ़ से ओडिशा के भठली में अपनी सगाई के लिए निकले थे। इसी बीच पिपरडुला गांव के पास पिकअप वाहन और उनकी स्कॉपियो के बीच जोरदार टक्कर हो गई थी। जिसके बाद उनकी मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

Trusted by https://ethereumcode.net