शाह और राजनाथ
शाह और राजनाथ

बघेलखंड में गरजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गिनाईं मोदी की उपलब्धियां

मंडला/मऊगंज । आज अमित शाह मंडला में और राजनाथ सिंह एमपी के मऊगंज में चुनावी सभा में कांग्रेस पर जमकर गरजे। अमित शाह मंडला में जनता को संबोधित कर बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

गृह मंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचारियों को हर हाल में जेल जाना होगा। जिन लोगों ने देश का पैसा लूटा है। गरीबों को लूटा है। इसलिए इन्हें जनता माफ नहीं करेगी। पाई-पाई रुपये चुकाने होंगे। किसी भी हाल में मोदी सरकार नहीं छोड़ेगी। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आप लोगों से अपील है कि फग्गन सिंह कुलस्ते को जिताकर मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएं।

मध्यप्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस का चुनावी सभा के साथ प्रचार-प्रसार ने जोर पकड़ लिया है। बीजेपी ने इस बार सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत का दावा ठोका है। वहीं कांग्रेस अपने गढ़ को बचाने में जुटी हुई है। पीएम मोदी-राहुल गांधी से लेकर कई ​बीजेपी-कांग्रेस के दिग्गज नेता एक के बाद एक एमपी में चुनावी को संबोधित कर समर्थन मांग रहे ।

अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना


केंद्रीय गृह मंत्री ने मध्य प्रदेश के मंडला में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ये कांग्रेस वाले कहते हैं कि मध्य प्रदेश और राजस्थान को कश्मीर से क्या लेना-देना? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धारा 370 को 5 अगस्त 2019 के दिन समाप्त करके कश्मीर को हमेशा के लिए भारत के साथ कर दिया। ये कांग्रेस पार्टी आज भी कहती है कि धारा 370 हटाकर क्या करना था? मैं आज कांग्रेस पार्टी को कह देता हूं कि सपने में भी आप सत्ता में नहीं आ सकते लेकिन अगर कभी आ भी गए तो धारा 370 को हाथ मत लगाना, वो भाजपा के कार्यकर्ताओं का फैसला है।

हम जो कहते हैं वो करते हैं…

राजनाथ सिंह ने आज रीवा में मऊगंज के देवतालाब विधानसभा क्षेत्र में सभा को संबोधित किया। बीजेपी ने रीवा लोकसभा सीट से जनार्दन मिश्रा जबकि सतना से गणेश सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है।

जनता को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, “हम (भाजपा) जो कहते हैं वो करते हैं… जब चुनाव होता है तो हम सोच-समझ कर और नाप-तोल कर घोषणापत्र तैयार करते हैं। 2014 में जब वे (पीएम मोदी) प्रधानमंत्री के उम्मीदवार बने थे तो मैं ही राष्ट्रीय अध्यक्ष था। उन्होंने मुझसे कहा था कि घोषणापत्र में कुछ ऐसा ना हो कि जिसे हम कह दें और फिर कर ही ना पाएं। 1984 से लगातार भाजपा अपने घोषणापत्र में कहती चली आ रही है कि हमारी सरकार बनेगी, संसद के दोनों सदनों में हमें बहुमत मिलेगा तो अयोध्या की धरती पर भव्य राम मंदिर बनाने से हमें दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक पाएगी। हुआ है अदालत के फैसले से लेकिन अवसर हम लोगों को मिला है…भगवान राम अपनी झोपड़ी से निकलकर अपने महल में स्थापित हो चुके हैं। मुझे लगता है कि भारत में ये राम राज्य आने का शुभ संकेत है।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर