Chhattisgarh Politics: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बस्तर दौरे के बाद अब छत्तीसगढ़ में राष्ट्रीय स्तर के नेताओं का जमावड़ा लगने जा रहा है। बस्तर में प्रधानमंत्री की सभा के बाद अब 13 अप्रैल को राहुल गांधी की सभा तय हो गई है। साथ ही खबर आ रही है रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 13 को दंतेवाड़ा और खैरागढ़ में सभा लेंगे। वहीं, 14 अप्रैल को राजनांदगांव में अमित शाह सभा ले सकते हैं।

बता दें कि पहले चरण में बस्तर में 19 व दूसरे चरण में राजनांदगांव, कांकेर व महासमुंद में 26 अप्रैल को मतदान होगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दूसरे चरण के लिए 20 अप्रैल को राजनांदगांव में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, भूपेश बघेल के लिए प्रचार कर सकती हैं। इसी के साथ ही जांजगीर-रायगढ़ में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन की सभा की रणनीति बनी है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के 13 अप्रैल को बस्तर दौरे को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने सारी तैयारियां शुरू कर दी हैं। बता दें कि जगदलपुर के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में राहुल गांधी सभा लेंगे। मोदी गारंटी के बाद अब बस्तर में न्याय गारंटी की बात होगी। बस्तर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा मैदान में हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर