रायपुर। राजधानी रायपुर के पुलिस थाने में रात के वक्त हुए हंगामे के अगले दिन पुलिस ने गिरफ्तार किये गए बदमाशों का जुलूस निकाला।

यह मामला रायपुर के मुजगहन थाने का है। जहां आसकरण नामक बदमाश को अवैध शराब बिक्री और सट्टा खेलाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बदमाश के समर्थन में बड़ी संख्या में ग्रामीण पुलिस के हिरासत से उसे छुड़वाने के लिए थाना पहुंच गए। वहां ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों ने हंगामा, तो किया साथ ही थाना में तोड़फोड़ भी की। इतना ही नहीं थाने से आरोपी के छूटने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को देख लेने की धमकी भी दी है।

वहीं दूसरे आरोपी छोटू बंजारे और उसके अन्य साथी को छुड़ाने के लिए बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंचे हुए थे। मामले की गंभीरता को समझते हुए मुजगहन थाना में ग्रामीण एएसपी कीर्तन राठौर, सीएसपी, आरआई, टीआई और अतिरिक्त बल मौजूद रहे।

ग्रामीण एएसपी कीर्तन राठौर ने बताया कि थाना क्षेत्र में लगातार शराब बिक्री का मामला सामने आ रहा था। इस पर थाना पुलिस कार्रवाई करते हुए शुक्रवार की रात मुजगहन पुलिस ने छापेमारी कर नई बस्ती धुसेरा रोड से टिकेश यादव, संजय उर्फ छोटू बंजारे, आसकरण सहित पांच लोगों को पकड़ा गया। इनमे से एक की संलिप्तता नहीं होने पर उसे छोड़ा गया। शेष आरोपियों का इलाके में जुलूस निकाला गया।