0 शाह ने कहा- इतना भ्रष्टाचार कर पेट नहीं भरा कि सांसद भी बनना चाहते हो

राजनांदगांव। चुनावी दौरे पर छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश में बहुत घोटाले हुए लेकिन कभी भगवान के नाम का घोटाला किसी ने नहीं किया था। गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के राज में टू जी, कॉमनवेल्थ, बोफोर्स घोटाला हुआ, मगर किसी का नाम भगवान के नाम से नहीं है। लेकिन भूपेश बघेल ने भगवान महादेव को भी नहीं छोड़ा। उन्होंने 508 करोड़ का महादेव घोटाला किया। कोयला घोटाला, अन्न घोटाला, रेत घोटाला समेत तमाम घोटाला करते हुए वह थके नहीं हैं।

सोनिया-राहुल पर भी साधा निशाना

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राजनांदगांव के खैरागढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सोनिया, मनमोहन, राहुल, और भूपेश बघेल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा आज अंबेडकर जयंती है, डॉ. साहब के दलित, पिछड़ा, आदिवासी, गरीबों के विकास में योगदान को भुलाया नहीं जा सकता।

भारतीय जनता पार्टी ने बाबा साहब के मार्गदर्शन पर ही आदिवासी बहन को राष्ट्रपति बनाया। कांग्रेस ने 75 साल राज किया, लेकिन उन्हें आदिवासी बहनों की याद नहीं आई। शाह ने कहा कांग्रेस ने आज के दिन भी झूठ बोलना नहीं छोड़ा। अभी-अभी कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने कहा कि नरेन्द्र मोदी संविधान बदलना चाहते हैं, आरक्षण खत्म कर देंगे। मैं कहना चाहता हूं जब तक भाजपा की सरकार है, आरक्षण को कुछ होने नहीं देंगे। भाजपा न खत्म करेगी, और कांग्रेस करना चाहे तो नहीं करने देगी।

संतोष पांडे के सामने ‘भूपेश कका’

अमित शाह ने कहा की यहां संतोष पांडे के सामने महादेव सट्टा के नाम से चर्चित भूपेश कका हैं, जिन्हें छत्तीसगढ़ की जनता ने करारी हार दी। छत्तीसगढ़ के इतिहास में आप लोगों ने भाजपा को सबसे बड़ी जीत दी, और हमने पूर्ण बहुमत के साथ आदिवासी को मुख्यमंत्री बनाया। शाह ने कहा क्या भूपेश कका का इतना भ्रष्टाचार करके भी पेट नहीं भरा, और अभी भी सांसद बनना चाहते हो। उन्होंने मौजूद भीड़ से कहा भूपेश कका को विधानसभा से भी अधिक अंतर से हराइए। यहां संतोष पांडे के लिए कमल का बटन का दबाओगे, वह सीधे मोदी के अकाऊंट में जाएगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर