सलमान खान
सलमान खान

बदमाशों ने हवाई फायरिंग की और और भाग गए

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर रविवार सुबह 4:55 बजे फायरिंग से आसपास के अपार्टमेंट में हड़कंप मच गया। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली है। भाईजान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने 2 बाइक सवारों ने 6 राउंड फायरिंग की। । अब सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई ने ली है।

एक बड़े न्यूज़ चैनल ने सबसे पहले खुलासा किया था कि सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के पीछे लारेश बिश्नोई गैंग का हाथ हो सकता है और लारेश विश्नोई से सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ भी कर सकती है। सलमान खान के घर के बाहर रविवार सुबह 4:55 में फायरिंग की गई। उनके बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने 2 बाइक सवारों ने 6 राउंड फायरिंग की। बदमाशों ने हवाई फायरिंग की और भाग गए।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी आपार्टमेंट के बाहर चार राउंड फायरिंग की गई है। यह हवाई फायरिंग सुबह लगभग 4.50 बजे दो अज्ञात लोगों ने की. दोनों शूटर बाइक से आए थे और चार राउंड फायरिंग करने के बाद भाग गए। फिलहाल किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। पुलिस ने सलमान खान के आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी है।

इस फायरिंग के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच के साथ बांद्रा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है। साथ ही फोरेंसिक टीम भी मौके पर जांच के लिए पहुंच गई है। वहीं गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सड़क के दोनों तरफ लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि डीसीपी भी मौके पर पहुंचे हैं। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है। हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई ने एक्टर-सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास पर भी हमला करवाया था। इस हमले के बाद कहा गया था कि सलमान खान के साथ उनके करीबी संबंध हैं, इस वजह से यह हमला किया गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर