टीआरपी डेस्क। लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के बीच राजनांदगांव लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है। पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जितनी तेजी के साथ प्रदेश में गोबर खरीदी को घोटाला बताकर भाजपा ने इस पर काम बंद किया। क्या उसी तेजी के साथ महादेव सट्टा ऐप को भी बंद किया जाएगा।

भूपेश बघेल ने आगे कहा कि भाजपा के लोग गली-गली में मेरे ऊपर गोबर घोटाला का आरोप लगाते हुए घूम रहे हैं। बघेल ने सवाल खड़ा करते हुए पूछा कि अगर हमने घोटाला किया है तो सत्ता उनके हाथ में है, घोटाले की जांच कराएं और दोषी को सजा दें। उन्होंने कहा कि यह लोग कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में शराब घोटाला, चावल घोटाला, महादेव सट्टा ऐप जैसे आरोप लगा रहे थे। अब तो सत्ता इनके हाथ में आ गई है फिर क्यों इस तरह के भष्टाचार पर कार्रवाई करने से बच रहे हैं।

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने एक बार फिर से ईवीएम मशीन पर भी सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि कांग्रेस शासनकाल में हमने नगरीय निकाय चुनाव बैलेट पेपर से काराया था। उन्होंने कहा कि बैलेट पेपर से चुनाव ही सबसे आसान और निष्पक्ष तरीका होता है। यह तरीका इतना आसान होता है कि चुनाव में अनपढ़ आदमी भी इसे देखकर समझ सकता है। वहीं दूसरी तरफ यह ईवीएम मशीन को बड़े से बड़े पढ़े-लिखे लोग भी नहीं समझ पाते हैं। लेकिन भाजपा इस आसान तरीके से चुनाव नहीं कराना चाहती है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर