नारायणपुर। Narayanpur Naxal News: लोकसभा चुनाव से पहले नक्सली छत्तीसगढ़ के बस्तर में अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं। नारायणपुर जिले के दण्डवन के उपसरपंच की नक्सलियों ने हत्या कर दी। घटना फरसगांव थाना क्षेत्र की है। दहशत फैलाने के लिए पोस्टर भी लगाए गए हैं।

Narayanpur Naxal News: जानकारी के अनुसार, नक्सलियों ने मुखबिरी के आरोप में दण्डवन के उपसरपंच पंचमदास की हत्या कर दी। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। घटना के बाद DRG और ITBP के जवान इलाके में सर्च कर रहे हैं।

Narayanpur Naxal News:मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 29 नक्सली

Narayanpur Naxal News: इस घटना से पहले मंगलवार दोपहर को छोटेबेठिया थाना क्षेत्र के कल्पर के जंगलों में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में 29 नक्सलियों को मार गिराया है। इनमें 25 लाख का ईनामी नक्सली कमांडर शंकर राव के साथ ही नक्सली कमाण्डर ललिता के भी ढेर होने की खबर है।

Narayanpur Naxal News: बताया जा रहा है कि, मारे गए सभी नक्सली बड़े केडर के थे। सुरक्षाबलों ने 7 AK 47 रायफल के साथ इंसास रायफल बरामद करने का दावा किया है। वहीं इस मुठभेड़ में बीएसएफ़ के इंस्पेक्टर समेत सुरक्षाबलों के दो जवानों के घायल होने की भी खबर है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर