0 बस्तर में भारी मतदान, बुलेट की जगह बैलेट पर मुहर लगी…

रायपुर। बस्तर में मतदान के बाजप ने प्रेस वार्ता का आयोजन किया। इस मौके पर वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि बस्तर की जनता ने बुलेट की जगह बैलेट पर मुहर लगाई है। भारी मतदान लोकतंत्र में आस्था का प्रतीक है।

चौधरी ने मीडिया से चर्चा में कहा कि बस्तर में 80 से 85 फीसदी तक मतदान होने के संकेत हैं। बस्तर का इलाका दण्डकारण्य है और प्रभु रामचंद्र की भूमि है। इस क्षेत्र में उन्होंने रावण के अहंकार को हराया था। इस बार छत्तीसगढ़ की जनता भूपेश बघेल और कांग्रेस पार्टी को हराएगी।

ओपी चौधरी ने छत्तीसगढ़ में प्रथम चरण के पूर्ण हुए मतदान के बाद भाजपा को अभूतपूर्व जनसमर्थन मिलने का दावा करते हुए कहा कि बस्तर लोकसभा की जनता-जनार्दन ने बस्तर समेत पूरे छत्तीसगढ़ के विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान किया है।

ओपी चौधरी ने कहा कि देश में मोदीजी का सशक्त नेतृत्व है। मजबूत संगठन है और दस साल के कार्यकाल की उपलब्धियां हैं और विजन है। इन सबके चलते भाजपा प्रदेश की सभी 11 सीटें जीतकर मोदी की झोली में डालेगी।

पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर साधा निशाना

वित्त मंत्री ने नक्सल मुठभेड़ का जिक्र करते हुए पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा, और कहा कि कांग्रेस का नक्सलियों का पोषण करते आई है। नक्सलियों ने खुद अपने प्रेस नोट में अपने 29 साथियों की मौत का जिक्र किया है। ऐसे में पूर्व सीएम भूपेश बघेल का एनकाउंटर को फर्जी करार देना और पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज द्वारा जांच की मांग करना व कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत्र द्वारा नक्सलियों को शहीद कहना जवानों का अपमान है।

उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल और कांग्रेस पार्टी को तुरंत जवानों से माफी मांगनी चाहिए। चौधरी ने कहा कि जिस गांव में नक्सल मुठभेड़ के बाद उपसरपंच की हत्या हुई है वहां भी भारी मतदान हुआ है। यही नहीं, नक्सली कमांडर हिड़मा के गांव में भी मतदान हुआ है। यह बुलेट पर बैलेट की जीत है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर