पीएम मोदी

जिनके पास गारंटी देने के लिए कुछ नहीं है उनकी गारंटी मोदी ने ली

दमोह। दमोह में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पाकिस्तान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमारा एक पड़ोसी जो आतंक का सप्लायर था वो अब आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा है…ऐसे हालातों में भारत दुनिया में सबसे तेजी से विकसित हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार जनसभाएं कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज पीएम मोदी मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। जहां बीजेपी प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी के समर्थन में रैली को संबोधित किया।

पीएम मोदी ने कहा कि जिनके पास गारंटी देने के लिए कुछ नहीं है उनकी गारंटी मोदी ने ली है…MUDRA योजना के तहत ऐसे युवाओं को लाखों करोड़ रुपए का ऋण उपलब्ध कराया है. अब भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में घोषणा की है कि MUDRA योजना में मदद को बढ़ाकर अब 20 लाख रुपए तक किया जाएगा.

भाजपा सरकार किसी से दबती नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि स्थिर सरकार कैसे देश और देशवासियों के हित में काम करती है ये हमने बीते वर्षों में देखा है. कोविड का इतना बड़ा संकट आया। मजबूत भाजपा सरकार पूरी दुनिया से हर भारतीय को सुरक्षित भारत ले आई। करोड़ों परिवारों को मुफ्त राशन की सुविधा दी गई। भाजपा सरकार ने करोड़ों भारतीयों को मुफ्त वैक्सीन लगाई…आज देश में वो भाजपा सरकार है जो ना किसी से दबती है, ना किसी के सामने झुकती है।

दुनिया में भारत को बड़ी शक्ति बनाने का चुनाव

पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव आने वाले 5 साल में भारत को दुनिया की बड़ी शक्ति बनाने का चुनाव है। आप देख रहे हैं कि दुनिया में कैसे युद्ध के बादल छाए हैं। जब दुनिया में युद्ध का माहौल हो, घटनाएं घट रही हों, तो भारत में युद्धस्तर पर काम करने वाली सरकार बहुत जरूरी है।


Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर