रायपुर। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव में सियासी पारा उफान पर है। दोनों ही पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का सियासत जारी है। भाजपा और कांग्रेस में पोस्टरवार थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीजेपी ने आज शनिवार को पोस्टर जारी कर पूछा है कि छत्तीसगढ़ कोटे के कांग्रेस के राज्यसभा सांसद केटीएस तुलसी, राजीव शुक्ला और रंजीता रंजन कहां हैं। लग रहा है वो लापता हो गये हैं। पहले चरण का लोकसभा चुनाव संपन्न हो गया, लेकिन अभी तक ये सांसद दिखाई क्यों नहीं दिए?

बीजेपी के प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने आज एकात्म परिसर में प्रेस ब्रीफ में पत्रकारों से चर्चा में आरोप लगाते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ियावाद का ढोल पीटने वाले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ से कांग्रेस के कोटे से दीगर प्रदेशों के नेताओं को राज्यसभा में भेजकर जो छल छत्तीसगढ़ के जमीनी कार्यकर्ताओं के साथ किया था, उस करनी का फल आज छत्तीसगढ़ में कांग्रेस भोग रही है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री ने कहा कि तीनों कांग्रेस नेता के.टी.एस. तुलसी, राजीव शुक्ला और रंजीता रंजन छत्तीसगढ़ के कोटे से नहीं, भूपेश बघेल के आका के कोटे से छत्तीसगढ़वासियों का हक छीनकर राज्यसभा सदस्य बने हैं और अब इन्हें छत्तीसगढ़ से कोई लेना-देना नहीं रह गया है। वे छत्तीसगढ़वासियों को स्पष्ट करें कि उनकी सांसद निधि का पैसा छत्तीसगढ़ में कहां-कहां खर्च हुआ है? या फिर, क्या यह पैसा भी उनके ‘आकाओं की सेवा’ में लग गया है? कांग्रेस के राज्यसभा सांसद लगातार छत्तीसगढ़वासियों का अपमान कर रहे हैं। रंजीता रंजन ने कहा था कि सभी नक्सली बुरे नहीं होते। यह सीधा-सीधा नक्सली घटनाओं में शहीद हुए सैनिकों का अपमान है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर