yogi-priyanka
yogi-priyanka

नेशनल डेस्क। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बाद दोनों ही राष्ट्रीय राजनीतिक पार्टिया दूसरे चरण की तैयारियों में जुटी हुई है। पार्टिया लगातार धुआंधार जनसंपर्क चल रहा है। अंतिम दिनों में दोनों ही पार्टी स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारने की तैयारी में हैं। स्टार प्रचारक चुनावी सभा लेकर प्रचार की कमान संभालेंगे और प्रत्याशियों के प्रति माहौल बनाएंगे। इससे कयास लगाया जा सकता है कि छत्तीसगढ़ में कल रविवार को मौसमी गर्मी के बीच राजनीतिक पारा भी हाई रहेंगी।

कांग्रेस की ओर से जहां राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 21 अप्रैल को दोपहर 2 बजे डोंगरगांव के मोहड़ में चुनावी सभा लेंगी, तो वहीं भाजपा की ओर से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी रविवार को डोंगरगांव के कुमर्दा गांव में 12 बजे आमसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के पक्ष में वोट की अपील करेंगे। छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलेट 20 अप्रैल को चुनावी सभा स्थल डोंगरगांव मोहड़ में निरीक्षण करने पहुंचेंगे।

निरीक्षण करेंगे प्रदेश प्रभारी सचिन पायलेट

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट चुनावी समर में पहली बार राजनांदगांव आ रहे हैं। वे 20 अप्रैल को अपरान्ह 4.45 बजे मोहड़ डोंगरगांव में प्रियंका गांधी की सभा स्थल का निरीक्षण करेंगे। सचिन पायलट सहित भाजपा-कांग्रेस के स्टार प्रचारकों के आगमन को लेकर दोनों ही पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह और जोश देखा जा रहा है।

फिलहाल भाजपा-कांग्रेस दल के प्रत्याशी तेज गर्मी के बीच गांव-गांव जाकर जनसंपर्क कर पसीना बहा रहे हैं। राजनांदगांव संसदीय क्षेत्र के लिए दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है। इससे पहले 24 अप्रैल की शाम 5 बजे चुनावी शोर गुल थम जाएगा। यही कारण है कि भीषण गर्मी में भी बिना थके और बिना रूके प्रत्याशी व पार्टी प्रचार में पूरी ताकत झोंक रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

Trusted by https://ethereumcode.net