पीएम मोदी
पीएम मोदी

24 अप्रैल की सुबह पीएम सरगुजा के लिए रवाना होंगे

यपुर। पीएम मोदी रायपुर माना एयरपोर्ट से देर शाम रवाना होकर राजभवन पहुंच गए है। पीएम मोदी ने आज छग में तीन जनसभाएं की। पहले वे सक्ति पहुंचे फिर धमतरी उसके बाद महासमुंद में जनसभा को संबोधित किया। आज पीएम मोदी रायपुर राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। 24 अप्रैल की सुबह वे सरगुजा के लिए रवाना हो जाएंगे जहां बीजेपी प्रत्याशी चिंतामणि महाराज के पक्ष में चुनावी जनसभा करेंगे।

पीएम मोदी को डिनर में परोसा जाएगा सिंपल खाना

पीएम मोदी दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं। सक्ती और धमतरी जिले में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद वे रायपुर आ गए हैं। आज वे राजधानी रायपुर स्थित राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। यह पहला मौका है जब कोई प्रधानमंत्री राजभवन में रात बिता रहे हैं। राजभवन में उनकी सुरक्षा का खासा ख्याल रखा गया है। राजभवन से लगी सभी सड़कों को बंद कर दिय़ा गया है। वहीं अब उनके रात्रि भोजन को लेकर भी जानकारी सामने आई है।

मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी पीएम सिंपल डाइट लेगे। वे रात के भोजन में दाल,रोटी एक सब्जी के साथ सलाद लेंगे। पीएम को रात का सिंपल खाना पसंद है। बताया जा रहा है कि राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन भी पीएम मोदी के साथ डिनर के लिए शामिल हो सकते हैं। राजभवन में उनकी सुरक्षा का खासा ख्याल रखा गया है। भोजन के साथ-साथ अन्य व्यवस्था में लगे सभी अधिकारी-कर्मचारियों का कोविड टेस्ट कराया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर