PM प्रोटोकॉल
PM प्रोटोकॉल

अंबिकापुर। PM Modi In Ambikapur: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अब से कुछ देर में स्‍थानीय कालेज मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम की चुनाव सभा में शामिल होने सीएम विष्णुदेव साय अंबिकापुर पहुंच चुके हैं। प्रधानमंत्री के प्रवास को देखते हुए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। अंबिकापुर की सभा के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरगुजा के साथ ही कोरबा और रायगढ़ संसदीय सीट के मतदाताओं को साधने का प्रयास करेंगे। सभा के लिए कालेज मैदान में सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

PM Modi In Ambikapur: तय कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 24 अप्रैल की सुबह 8:30 बजे राजभवन रायपुर से रायपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए। पीएम सुबह 9:35 बजे रायगढ़ एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से 9:40 बजे अंबिकापुर के लिए उड़ान भरेंगे। 10.35 बजे अंबिकापुर पहुंचेंर्गे

PM Modi In Ambikapur: सभा में एक लाख से भी अधिक लोगों के शामिल होने का अनुमान है, उस अनुरूप सारी व्यवस्थाएं भी सुनिश्चित की गई है। शहर में नौ अलग-अलग पार्किंग स्थल बनाए गए हैं ताकि किसी प्रकार की असुविधा न हो। पुलिस की ओर से पहले ही यातायात को लेकर एडवाइजरी जारी की जा चुकी है। अलग-अलग मार्गों से आने वाले लोगों के लिए अलग-अलग पार्किंग स्थल तैयार किए गए हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर