अमेठी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में चुनावी सभा को संबोधित करने के क्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनके बहनोई रॉबर्ट वाड्रा पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस के लोग राहुल गांधी की मांग कर रहे थे, लेकिन अब ये लोग जीजाजी की मांग कर रहे हैं। दरअसल अमेठी में इस बार रोबर्ट वाड्रा को कांग्रेस की टिकट देने की मांग जोर पकड़ रही है, इसीके मद्देनजर स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी और रोबर्ट वाड्रा पर निशाना साधा है।

‘जीजाजी की नजर जगदीशपुर पर’

अमेठी की जनता को एक बात समझ लेनी चाहिए कि अगर जीजाजी यहां आते हैं, तो आप लोगों को अपने कागज छुपाने होंगे। जीजाजी की नजर जगदीशपुर पर है। स्मृति ईरानी ने कहा, “…एक बात चिंता की है कि राहुल गांधी को कुछ पता हो या नहीं, लेकिन उनके जीजाजी को जगदीशपुर का पता है। जगदीशपुर के लोगों को अब सावधान रहने की जरूरत है। अगर उनके जीजाजी को जगदीशपुर पता है तो हर गांव, हर घर, हर व्यक्ति को अब अपनी संपत्ति के कागजात छुपाने की जरूरत है।”

‘हर वोटर मोदी का मतवाला,

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि अमेठी में जीजा हो या साला, हर वोटर मोदी का मतवाला है और अमेठी की जनता को स्वीकारना होगा कि अगर आज मोदी जी ना होते, तो जगदीशपुर में ट्रॉमा सेंटर तक नहीं होता।

बता दें, लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान होने वाला है, लेकिन अभी तक कांग्रेस ने अमेठी से उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है।

इस बीच, बुधवार को अमेठी में प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा को लेकर पोस्टर वॉर शुरू हुआ है। पोस्टर में कहा गया है कि अमेठी की जनता रॉबर्ट वाड्रा को पुकार रही है। अमेठी में रॉबर्ट वाड्रा से जुड़ा यह पोस्टर कांग्रेस कार्यालय में लगाया गया है, लेकिन यह लगाया किसने, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर