टीआरपी डेस्क। दुर्ग जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। भाजयुमो अहिवारा मंडल के महामंत्री शिवकुमार वर्मा ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

पुलिस ने घटना स्थल से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। मिली जानकारी के अनुसार शिव कुमार ने पहले अपनी पत्नी और बेटे को किसी शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भेज दिया। जिसके बाद घर में फांसी लगा ली मामला नंदिनी थाना क्षेत्र का है।

मृतक भाजयुमो मंडल महामंत्री शिवकुमार वर्मा (उम्र 40 वर्ष) अहिवारा स्थित बीएसपी क्वार्टर में रहता था। उनके पैतृक गांव सहगांव पथरिया में शादी कार्यक्रम था। जहां मृतक ने अपनी पत्नी और बेटे को मंगलवार की सुबह भेज दिया।

बदा में शिवकुमार ने घर के पंखे में रस्सी बांधी और फांसी लगा ली। जब शाम 4 बजे पत्नी और बेटा घर आए तो देखा कि दरवाजा अंदर से खुला था। अंदर जाकर देखा शिवकुमार फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। उसमें मृतक ने लिखा है कि वो अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रहा है. इस मौत के लिए वो खुद जिम्मेदार है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर