संजय श्रीवास्तव
संजय श्रीवास्तव

कांग्रेस आम जनता को दिग्भ्रमित करने की कोशिश कर रही

रायपुर। जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा वैसे-वैसे नेताओं का दौरा हो रहा, लेकिन कांग्रेस का मामला दूसरा है। कांग्रेसी अपनी स्थिति को नाकाम देखते हुए जनता को दिग्भ्रमित करने की कोशिश कर रहे। यह बात एकात्म परिसर में आयोजित प्रेसवार्ता में भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने कही। प्रेसवार्ता में भाजपा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, लोकसभा चुनाव प्रदेश में अंतिम चरण में है। 7 मई को चुनाव है।

श्रीवास्तव ने कहा, आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज आ रहे। उनकी प्रेस कांफ्रेस थी वह रद्द हुई है। कांग्रेस के अंदर से सूचना आ रही। जिस तरह से अमित शाह का वीडियो आ रहा उसी जवाब से बचने कांग्रेस को प्रेस कांफ्रेस रद्द करना पड़ा। इससे कांग्रेस की स्थिति समझा जा सकता है। संजय श्रीवास्तव ने कहा, कांग्रेस हार की बौखलाहट में है। ये केवल झूठ बोलकर आम जनता के बीच प्रस्तुत कर रहे, वीडियो को एडिट कर डाला जा रहा। संविधान के बारे में भी मिथ्या प्रचार किया जा रहा। लोकतंत्र खतरे में होने की बात कांग्रेस करती है। जबकि कांग्रेस खतरे में है।

कांग्रेस की महालक्ष्मी योजना को लेकर संजय श्रीवास्तव ने कहा, महालक्ष्मी योजना के नाम पर कांग्रेस ठगने का काम कर रही। इनकी 15 हजार वाली योजना को महिलाओं ने ठुकराया और हमारी 12 हजार वाली योजना को स्वीकारा। जनता जानती है। कांग्रेस केवल झूठ की राजनीति करती है। आरक्षण को लेकर श्रीवास्तव ने कहा, धर्म के आधार पर कोई आरक्षण नहीं है। बावजूद कांग्रेस ने गैर मुस्लिमों को आरक्षण देने का काम किया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर