राधिका खेड़ा

रायपुर। राधिका खेड़ा विवाद फिलहाल खत्म होता नजर नहीं आ रहा। राधिका खेड़ा इस मामले में लगातार पोस्ट कर रही हैं। जहां कांग्रेस के अंदर खेमे में हड़कंप मचा हुआ वहीं भारतीय जनता पार्टी भी इस मामले में राधिका खेड़ा के समर्थन में बयान दे रही है।

बता दें कि राधिका खेड़ा ने सोशल मीडिया हैंडल X पर पोस्ट करते हुए भूपेश बघेल पर अब निशाना साधा है। राधिका ने लिखा कि, दुशील’ को लेकर ‘कका’ का मोह एक लड़की की इज्जत से बढ़कर है लेकिन, लड़की हूं, ‘लड़ रही हूं’ ‘मर्यादा पुरुषोत्तम’ प्रभु श्री राम जी के ननिहाल में दीदी का स्वागत है।

जानें घटना क्रम

बता दें कि कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन के संचार विभाग में मंगलवार शाम को राधिका खेड़ा ने मीडियकर्मियों को बाइट के लिए आमंत्रित किया था। बाइट देने के कुछ देर में संचार अध्यक्ष प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के कमरे के बाहर बहस होने की आवाजें आने लगी।

बढ़ते विवाद के बीच राधिका खेड़ा कांग्रेस भवन से रोते हुए बाहर निकली और अपने होटल के लिए रवाना हो गई। जिसके बाद उन्होंने राधिका ने एक पोस्ट लिखा था, मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ। मेरी इतनी बेइज्जती कभी नहीं हुई। मैं जब उससे बात करती हूं, वो मुझ पर चिल्लाता है।‘

इसके बाद उन्होंने बुधवार शाम को भी उन्होंने एक और पोस्ट किया जिसमें लिखा- क्या पुरुषत्व-विहीन हुई ये धरा..। वहीं इस मामले में भाजपा लगातार राधिका खेड़ा के पक्ष में बयान दे रही है।

महिला अस्मिता के नाम पर भाजपा कांग्रेस पर लगातार वार कर रही है। खुद मुख्यमंत्री ने भी कल कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि कांग्रेस आपस में ही लड़ रही है और अब मामला पुलिस तक पहुंचने वाला है। उपमुख्यमंत्री अरुण साव, विधायक राजेश मूणत ने भी राधिका खेड़ा के पक्ष में बयान दिया है।