रायगढ़। बीएसएफ जवानों से भरी बस आज दोपहर करीब 12 बजे अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस दिल दहला देने वाली घटना में 17 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए है।

इनमें से 13 जवानों को मामूली चोट आई है, वहीं जवान गंभीर बताए जा रहे हैं। उनको बेहतर इलाज के लिए रायगढ़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है। बाकी का इलाज धर्मजयगढ़ अस्पताल में हो रही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार सभी जवान धरमजयगढ़ के छुही पहाड़ में मतदान केंद्र का निरीक्षण कर बस से लौट रहे थे। तभी जवानों की बस कमोसिन डाण्ड के पास अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। जिससे बस में सवार जवानों को चोट आई है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसडीएम धरमजयगढ़ डिगेश पटेल ने बताया कि बीएसएफ के 17 जवान बस में सवार होकर मतदान केंद्रों का मुआयना करने निकले थे। वे धरमजयगढ़ के सुदूर पहाड़ी इलाके में स्थित छूही पहाड़ के मतदान केंद्र का निरीक्षण कर लौट रहे थे।

वापसी के समय बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इससे बस में बैठे करीब 8 जवानों को चोट आई हैं। जिसमें 2 जवानों को थोड़ी अधिक चोट आई है। शेष जवान मामूली रूप से घायल हुए। सभी का उपचार सिविल अस्पताल धरमजयगढ़ में चल रहा है। सभी जवानों की स्थिति खतरे से बाहर है।