राणे
राणे

राणे ने दी उद्धव ठाकरे को गिरफ्तारी की चेतावनी

मुंबई । बीजेपी नेता नारायण राणे ने उद्धव ठाकरे को गिरफ्तारी की चेतावनी देते हुए कहा कि उन पर मनी लॉन्ड्रिंग, दिशा सालियन मामला, सुशांत सिंह सुसाइड समेत कई भ्रष्टाचार के आरोप हैं। उन्होंने महाराष्ट्र में भ्रष्टाचार के कई मामलों का ज़िक्र किया और कहा कि अब उद्धव ठाकरे की जेल जाने की बारी है. उन्होंने दावा किया कि जल्द ही वह सलाखों के पीछे होंगे।

: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के मतदान से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक वरिष्ठ नेता ने अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की गिरफ्तारी की चेतावनी दी। नारायण राणे ने कहा कि दिल्ली आबकारी नीति भ्रष्टाचार के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद अब महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के जेल जाने की बारी है।

सेंट्रल मिनिस्टर नारायण राणे का

एक विशेष बातचीत में केंद्रीय मंत्री नारायण नारायण राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे केजरीवाल के बाद जेल जा सकते हैं। उद्धव ठाकरे के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मनी लॅान्ड्रिंग केस, दिशा सालीयन मामला, सुशांत सिंह सुसाइड मामला, महानगरपालिका करप्शन समेत कई सारे मुद्दे हैं। ये मुद्दे जल्द ही ठाकरे को जेल भेज सकते हैं।

‘उद्धव ठाकरे में अमित शाह को चेतावनी देने की हिम्मत नहीं’

नारायण राणे ने कहा‌ कि उद्धव ठाकरे मुझे कोंकण में आकार चेतावनी न दें। हिम्मत है तो प्रोटक्शन निकाल के मेरे सामने आए। उन्होंने कहा कि अमित शाह को चेतावनी देना इतना आसान नहीं है। उद्धव ठाकरे में इतनी हिम्मत नहीं है।

उन्होंने बालासाहेब ठाकरे का जिक्र करते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे सिर्फ उनके नाम पर एक धब्बा हैं। नारायण राणे ने कहा, “मै बोलता नहीं, करके दिखाता हूं। अगर मैं यहां कुछ बोलूंगा तो यह सबूत बन जाएगा।” राज ठाकरे की सराहना करते हुए राणे ने कहा, “राज ठाकरे और उद्धव ठाकरे में फरक है. राज ठाकरे दोस्ती के लायक हैं, जबकि उद्धव ठाकरे केजरीवाल के बाद जेल जा सकते हैं।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर