पीएम मोदी
पीएम मोदी

पीएम मोदी अवध की नौ लोकसभा के वोटरों को साधा

अयोध्या । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को एक बार फिर अयोध्या में रामलला के दर्शन करने पहुंचे । शाम सात बजे पीएम ने रामलला के दर्शन किए। इसके बाद भाजपा उम्मीदवार लल्लू सिंह के समर्थन में रोड शो के लिए निकाल पड़े। अयोध्या के जरिए पीएम मोदी ने अवध की नौ लोकसभा सीट के वोटरों को साधा।

पूजा-अर्चना के बाद पीएम मोदी का दो किलोमीटर लंबा रोड शो शुरू हुआ। पीएम के साथ रथ में सीएम योगी आदित्यनाथ और लल्लू सिंह मौजूद थे। सड़क के दोनों किनारे भाजपा समर्थक और लोगों की भारी भीड़ मौजूद है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर में गेट नंबर 11 से प्रवेश हुए। उन्होंने रामलला के दरबार में साष्टांग दंडवत किया। इसके बाद पूजा अर्चना कर आरती उतारी। इस दौरान मंदिर में आम भक्त भी मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से राम जन्मभूमि के लिए सड़क मार्ग से उनका काफिला रवाना हुआ। राम मंदिर पहुंचें जहां रामलला के दरबार में दर्शन पूजन कर रोड शो में शामिल हुए ।

इकबाल ने जताई इच्छा.. फिर एक बार पीएम बने मोदी

राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद में पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा है कि वह चाहते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें। एक्स पर जारी एक पोस्ट में इकबाल अंसारी ने कहा, ”पीएम मोदी भाग्यशाली हैं कि उनका चुनाव राम की नगरी से शुरू हो रहा है। उनका दस साल का पीएम पद का कार्यकाल बहुत अच्छा रहा। हम उनके अयोध्या आगमन से बहुत खुश हैं और चाहते हैं कि वह एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।

लता मंगेशकर चौक तक रोड शो


पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो के लिए विशेष रथ को फूलों से सजाया गया। राम जन्मभूमि पथ पर फूलों से सजा रथ तैयार है। राम जन्मभूमि मंदिर दर्शन के बाद सुग्रीव किला राम जन्मभूमि पथ से राम पथ होते हुए लता मंगेशकर चौक तक रोड शो हुआ। मध्य प्रदेश के नीमच जिले से आए हुए श्रद्धालु मैं हूं मोदी का परिवार पोस्टर के साथ राम मंदिर पथ के ठीक सामने लगा रहे हैं जय श्री राम के जयकारे।

राम जन्मभूमि पथ पर भक्तों का रेला उमड़ पड़ा है। बड़ी संख्या में मोदी के स्वागत के लिए विभिन्न वर्गों के लोग मौजूद हैं। उधर इन सब के बीच रामलला का दर्शन भी निर्बाध रूप से चल रहा है। श्रद्धालु बिना किसी रोक-टोक के दर्शन को जा रहे हैं। बाराबंकी से आए श्रद्धालु सचिन गौतम ने बताया कि कहीं कोई रोक-टोक नहीं है। राम मंदिर में उन्हें सुगमता से दर्शन प्राप्त हुए हैं।

रामनगरी पहुंचे योगी आदित्यनाथ


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामनगरी पहुंचे। साकेत महाविद्यालय के हेलीपैड पर उनका हेलीकॉप्टर उतरा। सीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अगवानी महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ साकेत महाविद्यालय से एयरपोर्ट के लिए रवाना।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर