राहुल गांधी
राहुल गांधी

झारखंड दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी जमकर गरजे

नई दिल्ली। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी और RSS संविधान बदल कर दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों का आरक्षण और उनके अधिकार छीन लेना चाहते हैं। हम ये कभी नहीं होने देंगे। हम जान दे देंगे, लेकिन संविधान पर आंच नहीं आने देंगे। संविधान के लिए हम सभी जान देने के लिए तैयार हैं।

तपती गर्मी के बीच लोग वोट देने मतदाता पहुंच रहे हैं। वहीं, लोकसभा चुनाव के अन्य चरणों पर प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने दिग्गजों का दौरा भी जारी है। इसी बीच झारखंड दौरे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहुंचे।

देश में आज तीसरे चरण पर वोटिंग जारी है। बता दें कि आज 12 राज्यों की 93 सीटों पर वोटिंग हो रही है, जिसमें बिहार, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल जैसे कुछ प्रमुख राज्यों में 93 सीटें शामिल हैं। लोगों में तीसरे चरण के मतदान को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है। तपती गर्मी के बीच लोग वोट देने पहुंच रहे हैं। वहीं, लोकसभा चुनाव के अन्य चरणों पर प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने दिग्गजों का दौरा भी जारी है।
मुस्लिम मतदाताओं को नहीं करने दिया जा रहा मतदान? छीने जा रहे पहचान पत्र, संभल लोकसभा में प्रशासन पर गंभीर आरोप लगेहै। सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, कि भाजपा सांसदों से लेकर डिप्टी सीएम तक सबने रट लगा रखी है – संविधान बदल देंगे, संविधान बदल देंगे। मोदी चाहते हैं कि ये किताब खत्म हो जाए और इस देश पर उनका राज चले।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर