ताबड़तोड़ फायरिंग
ताबड़तोड़ फायरिंग

आरोपी जवान गिरफ्तार, राइफल जब्त, वायरल हुआ वीडियो

कवर्धा । शादीशुदा जवान को एक अन्य लड़की के साथ अवैध संबंध के चलते नशे में बेवजह फायरिंग करने पर एसपी ने तत्काल निलंबित कर दिया है। शराब के नशे में धुत्त एक पुलिस जवान ने देर रात अपनी सर्विस राइफल से कवर्धा में कई जगहों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। जिससे स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। वहीं इस मामले में एसपी अभिषेक पल्लव ने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी जवान को गिरफ्तार कर राइफल जब्त कर लिया है।

साथ ही जवान को सस्पेंड कर दिया गया है और आगे इस पुलिस आरक्षक के खिलाफ बर्खास्तगी की भी कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा कि, कोमल कुर्रे जवान पहले से ही शादीशुदा है, लेकिन अन्य लड़की के साथ उसका अवैध संबंध था। युवती ने कुछ दिनों पहले ही जवान के खिलाफ 376 का मामला दर्ज कराया था।

आरोपी जवान की ड्यूटी क्वेशचन पेपर की सुरक्षा के लिए नगर के कन्या स्कूल के बाहर लगाई गई थी। जहां से निकलकर बीती रात उसने पहले ढाबे के पास फिर पेट्रोल पंप के पास 7 बार फायरिंग किया उसके बाद अपने ही घर के बाहर फायरिंग की है।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया है और इंसास रायफल भी जब्त कर लिया है। इस मामले में कवर्धा एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही तत्काल जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही सस्पेंड भी कर दिया गया है। आगे बर्खास्तगी की भी कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर