नई दिल्ली/कोलकाता/रायपुर। Weather Update: पश्चिम बंगाल के मालदा में बिजली गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई, वहीं कई लोग घायल हुए हैं। मालदा के ज़िला अधिकारी नितिन सिंघानिया ने बताया कि बिजली गिरने से जिन 11 लोगों की मौत हुई है, उनमें तीन नाबालिग और दो युवक शामिल हैं।

Weather Update: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने इस घटना पर दुख जताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, मालदा में बिजली गिरने के कारण जिन लोगों की जान गई, मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ है। मैं शोक प्रकट करती हूं. जो लोग घायल हुए हैं, मैं उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना करती हूं।

Weather Update: दक्षिण छत्तीसगढ़ में गरज-चमक के अंधड़ और वज्रपात की संभावना

मौसम विभाग के अनुसार आज एक ऊपरी हवा का चक्रीय चक्रवाती परिसंचरण दक्षिण बिहार के उपर 0.9 किलोमीटर ऊंचाई तक विस्तारित है। जिसके असर से आज दक्षिण दक्ष्रिण छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में गरज-चमक के अंधड़ चलने और वज्रपात होने की प्रबल संभावना है।

Weather Update: बस्तर संभाग के जिलों में गहरा बादल होने के कारण तापमान में आज तापमान में गिरावट संभावित है। प्रदेश में आज एक दो स्थानों पर हल्की वर्षा होने अथवा गरज-चमक के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। प्रदेश में अधिकतम तापमान में कोई बड़ा परिवर्तन होने की संभावना नहीं है।