अमरावती। अमरावती जिले के बडनेरा से विधायक रवि राणा ने कहा, “मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि मोदीजी के प्रधानमंत्री बनने के 15 दिन के अंदर उद्धव ठाकरे उनकी सरकार में होंगे और आने वाला समय मोदीजी का है, यह बात उद्धव ठाकरे जानते हैं।” इस बयान का विरोध करते हुए संजय राउत ने करारा जवाब दिया है।

अमरावती से विधायक रवि राणा ने दावा किया है कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे मंगलवार को लोकसभा चुनाव परिणाम आने के 15 दिन के अंदर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार में शामिल हो जाएंगे।

संजय राउत ने रवि राणा के उद्धव के एनडीए में शामिल होने वाले बयान पर करारा जवाब देते हुए कहा, “उद्धव 25 साल से शिवसेना का नेतृत्व कर रहे हैं, हम अपना रुख तय करेंगे, उद्धव ठाकरे इस पर फैसला करेंगे। रवि राणा जैसे किसी व्यक्ति को उद्धव ठाकरे पर बोलने का कोई अधिकार नहीं हैं।”

अमरावती जिले के बडनेरा से विधायक रवि राणा ने रविवार को संवाददाताओं से कहा था कि “महाराष्ट्र में विपक्षी महा विकास आघाडी (एमवीए) के नेताओं को अपने साथ रक्तचाप की दवा और डॉक्टरों को रखना चाहिए क्योंकि चार जून को मतगणना वाले दिन उनमें से अधिकतर बीमार पड़ जाएंगे।” एमवीए में उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली शिवसेना, कांग्रेस और शरद पवार नीत राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी हैं।