टीआरपी डेस्क। मुंबई से दोहा जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E 1303 को उड़ान में घंटों की देरी और फिर रद्द होने के चलते यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। निर्धारित समय के अनुसार फ्लाइट को दोपहर 3:55 पर टेक ऑफ करना था और यात्री विमान में सवार भी हो गए थे, लेकिन लगातार देरी के बाद फ्लाइट को रद्द कर दिया गया, जिससे यात्रियों में नाराजगी फैल गई।

तकनीकी कारणों से उड़ान रद्द

इंडिगो एयरलाइंस ने फ्लाइट रद्द होने पर माफी मांगते हुए कहा कि तकनीकी कारणों के चलते फ्लाइट में देरी हुई और अंततः उसे रद्द करना पड़ा। एयरलाइन ने यात्रियों के लिए होटल की व्यवस्था की और उनके अंतिम गंतव्य के अनुसार नई बुकिंग की जा रही है।

यात्रियों की नाराजगी- ना खाना, ना पानी मिला

फ्लाइट में घंटों की देरी और रद्द होने से हताश यात्रियों ने एयरलाइन पर सही से जलपान और भोजन उपलब्ध न कराने का आरोप लगाया। कई यात्रियों ने शिकायत की कि उन्हें न तो पर्याप्त पानी मिला और न ही भोजन।

इंडिगो का बयान-‘तुरंत सहायता उपलब्ध कराई’

इंडिगो ने अपने प्रेस बयान में कहा कि एयरपोर्ट टीम ने तुरंत प्रभावित यात्रियों को सहायता और आवश्यक सुविधाएं प्रदान कीं। विमान ने कई बार टेक ऑफ की कोशिश की, लेकिन प्रक्रियागत देरी के कारण अंततः उड़ान को रद्द करना पड़ा।

पहले भी यात्री हो चुके हैं परेशान

7 सितंबर को भी इंडिगो की दिल्ली-वाराणसी फ्लाइट में एयर कंडीशनिंग की समस्या के चलते यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा था। एयरलाइन ने तब भी माफी मांगी थी और कहा था कि तापमान में बदलाव के कारण केबिन में गर्मी बढ़ गई थी, जिससे यात्रियों में घबराहट फैल गई थी।