Baramulla terrorist encounter

कश्मीर। बारामूला में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलो ने लश्कर के टॉप आतंकी कमांडर युसूफ कांतरू मार गिराया है। वह बडगाम ज़िले में हाल ही में एक एसपीओ और उसके भाई, एक सैनिक और एक नागरिक की हत्या सहित नागरिकों और सुरक्षा बलों के जवानों की कई हत्याओं में शामिल था ।

Also Read – The Kashmir Files: IAS अफसर ने की मुसलमानों की हत्या पर फिल्म बनाने की मांग, नोटिस जारी करेगी मध्य प्रदेश सरकार

बता दें कि आज सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में तीन जवान घायल हो गये और एक नागरिक को मामूली चोटें आई है। कश्मीर IGP विजय कुमार की ओर से यह जानकारी दी गई है।


उत्तरी कश्मीर में बारामूला के मालवाह इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर वहां तलाश अभियान शुरू किया था।जिस दौरान आतंकवादियों के सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करने के बाद अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया। सुरक्षाबलों ने भी आतंकवादियों की गोलीबारी का बखूबी जवाब दिया। कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने ट्वीट कर बताया कि शुरुआती गोलीबारी में तीन जवानों को मामूली चोटें आई हैं। अभियान अभी भी ज़ारी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर