नरीशलैंड

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आपके समग्र स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए एक इवेंट होने जा रहा है जहां आप देश और दुनिया की हर तरह की हैल्दी चीजें एक साथ देखने को मिल जाएंगी। जी हां 7-8 जनवरी को होटल वुडकैसल में नरीशलैंड कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। बता दें कि छत्तीसगढ़ में इस तरह का आयोजन पहली बार किया जा रहा है जिसमें आपके समग्र सेहत की ही बात होगी।

इस आयोजन में देश भर से तरह-तरह के सेहतमंद प्रोडक्ट्स की जानकारी आपको एक ही छत के नीचे मिल सकती है। इसमें मोटे अनाज से बने प्रोडक्ट्स,ऑर्गेनिक फूड्स, स्किन केयर प्रोडक्ट्स के अलावा रेडी टू इट मोटे अनाज से बने या मिलेट्स फूड्स भी शामिल रहेंगे। रेडी टू इट फूड्स की लॉन्चिंग मिलेट अम्मा करेंगी।

इस कार्यक्रम में गुजरात से खास तरह का हिमोग्लोबिन बूस्टर को भी इंट्रोड्यूज किया जाएगा। नरीश वर्ल्ड की टीम द्वारा यह बूस्टर पहले ही शहर के कुछ लोगों को दिया जा चुका है। जो इस इवेंट में अपने अनुभव शेयर करेंगे।

शहर के मुक बधिर स्कूल कोपलवाणी के बच्चे भी इस कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुती देंगे। साथ ही इन बच्चों के लिए गुजरात से वी हियर हेडफोन भी मंगवाया गया है। जो बच्चे श्रवण बाधित हैं उन्हें ये हेडफोन तत्काल दिए जाएंगे।साथ ही बच्चों के लिए डांस कॉम्पीटीशन का भी आयोजन किया गया है। जिनके उत्साहवर्धन के लिए आयोजकों द्वारा कैश प्राइज फर्स्ट- 5000 रु, सेकेंड- 3000 और तीसरा स्थान आने वाले को 2000 रु प्रदान किए जाएंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर