मैंगो जूस
गुजरात की एक कंपनी ने रायपुर के कारोबारी को नहीं की मैंगो जूस की सप्लाई

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मैंगो जूस भेजने के नाम पर एक करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बड़ोदरा गुजरात की मनपसंद ब्रेवरेज के मालिक अभिषेक सिंह ने रुपए लेकर मैंगो जूस की सप्लाई नहीं की। शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

खमतराई थाना प्रभारी ने बताया कि रायपुर के भनपुरी स्थित एचआर एजेंसीज ने वडोदरा गुजरात की मनपसंद ब्रेवरेज को मैंगो जूस का आर्डर दिया था. इसके एवज में उन्होंने करीब 1 करोड़ 5 लाख 68 हजार रुपए का भुगतान कर दिया था. भुगतान करने के बाद भी कंपनी ने माल नहीं भेजा. इसके बाद एचआर एजेंसीज के मैनेजर इंद्रपाल सिंघहुरा ने मनपसंद ब्रेवरेज के मालिक अभिषेक सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है.

बताया जा रहा है कि गुजरात वडोदरा की मनपसंद बेवरेज कंपनी के मालिक अभिषेक सिंह ने मैंगो जूस भेजने के नाम पर करीब 2 करोड़ से अधिक का सौदा किया था. एच.आर एजेंसीज के मैनेजर ने साल 2018 को मनपसंद बेवरेज कंपनी के खाते में 2 करोड़ से अधिक की राशि जमा कराई थी. जिसके बाद वडोदरा निवासी अभिषेक सिंह ने सिर्फ 1 करोड़ का माल भेजकर बाकी की राशि गबन कर दिया है. एच. आर एजेंसीज के मैनेजर इंद्रपाल सिंघहुरा की शिकायत पर अभिषेक सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी की धारा 420 के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है. फ़िलहाल मामले में जांच चल रही है.

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर