आलिया भट्ट हुई कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘डॉक्टरों की सलाह पर क्वारंटीन’

आलिया भट्ट हुई कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर लिखा- 'डॉक्टरों की सलाह पर क्वारंटीन'
image source : google

टीआरपी डेस्क। कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर सामने आई थी। जिसके बाद अब आलिया भट्ट भी इस covid-19 से संक्रमित हो चुकी हैं। हालांकि रणबीर कपूर जहां अब ठीक हो रहे हैं। वहीं आलिया भट्ट कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद एक पोस्ट के जरिये दी।

आलिया ने अपना पोस्ट शेयर करके लिखा है कि वह कोरोना पॉज़िटिव हैं और घर पर ही क्वारंटीन हैं। आलिया ने खुद इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया कि वह डॉक्टर की कही सारी बातों को मान रही हैं और कोरोना से जुड़े सभी नियमों का पालन करते हुए होम आइसोलेट हो चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने सभी का शुक्रियाअदा भी किया है।

एक्ट्रेस ने लिखा कि मैं चिंता और देखभाल के अपने सभी संदेशों को पढ़ रही हूं। मेरा COVID -19 का सकारात्मक टेस्ट हुआ है और अपने डॉक्टरों की सलाह पर अलग क्वारंटीन हूं, मैं आज से काम पर वापस आ गई हूं। आपकी सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

फिलहाल इन दिनों आलिया भट्ट आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी करने में लगी हुई हैं। फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है और जल्द ही यह फिल्म बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। साथ ही वह गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा, आरआरआर, ब्रह्मास्त्र सहित कई फिल्मों में भी नजर आने वाली है।

बता दें, एक तरफ जहां आमिर खान, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, परेश रावल समेत कई बॉलीवुड स्टार्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स कोविड वैक्सीन भी लगवा रहे हैं। जिनमें अब तक सलमान खान, राकेश रोशन, धर्मेंद्र, अनुपम खेर, संजय दत्त सहित कई सेलेब्स वैक्सीन का पहला डोज ले चुके हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…