Friday, October 22, 2021
HomeTop Storiesरकुल प्रीत सिंह ने माना रिया से ड्रग्स के लिए हुई थी...

रकुल प्रीत सिंह ने माना रिया से ड्रग्स के लिए हुई थी चैट, कहा नहीं लिया ड्रग्स हर टेस्ट के लिए हैं तैयार

बॉलीवुड डेस्क। ड्रग्स केस में NCB की टीम ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ( Actress Rakul Preet Singh ) से 4 घंटे तक पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक इस दौरान रकुल प्रीत ( Rakul Preet Singh ) ने कबूल किया कि उन्होंने साल 2018 में ड्रग्स को लेकर रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) से व्हाट्सएप चैट की थी। मगर उन्होंने ड्रग्स का सेवन करने से मना कर दिया है।

रकुल (29) को सुबह करीब साढ़े दस बजे कोलाबा स्थित एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंची। एनसीबी ने बॉलीवुड-मादक पदार्थों के कथित गठजोड़ की जांच के सिलसिले में रकुल को तलब किया था। सुशांत राजपूत की गर्लफ्रैंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान रकुल का नाम सामने आया था। एनसीबी पहले ही रिया और एक दर्जन से अधिक लोगों को मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार कर चुका है।

इससे पहले, रकुल को गुरूवार को बयान दर्ज कराने के लिये कहा गया था, लेकिन उनकी टीम ने दावा किया था कि उन्हें एनसीबी की ओर से समन नहीं मिला। एनसीबी के अधिकारी रकुल के पास गए, जिसके बाद उन्होंने बताया कि उन्हें समन मिल गया है।

रकुल के अलावा एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि को भी शुक्रवार को पूछताछ के लिये बुलाया है।

दीपिका के पति और अभिनेता रणवीर सिंह ( Ranveer singh ) ने जांच एजेंसी से पूछताछ के दौरान पत्नी के साथ रहने की इजाजत मांगी है। रणवीर ने अर्जी में कहा है कि दीपिका कभी-कभी घबरा जाती हैं। इसलिए उन्हें उनके साथ बने रहने की अनुमति मिलनी चाहिए।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

R.O :- 11613/ 68



R.O :- 11596/ 62







Most Popular

Recent Comments