फिल्म ‘राधे’ को लेकर उठी बहिष्कार की मांग, Twitter पर ट्रेंड हुआ #BoycottRadhe

फिल्म 'राधे' को लेकर उठी बहिष्कार की मांग, Twitter पर ट्रेंड हुआ #Boycott Radhe
image source: google

टीआरपी डेस्क। बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ दर्शकों के बीच आ चुकी है। एक्शन और रोमांस से सजी यह फिल्म कुछ लोगों को तो पंसद आ रही है। वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो फिल्म का बायकॉट कर रहे हैं। गौरतलब है कि राधे की रिलीज के कुछ घंटों के अंदर ही ट्विटर पर #BoycottRadhe ट्रेंड करने लगा। इसके साथ ही हैशटैग ‘राधे फिल्म का बहिष्कार करो’ ट्विटर पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

आपको बता दें, यह ट्रेंड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस द्वारा चलाया जा रहा है। सुशांत सिंह के निधन के बाद से ही उनके फैन्स बॉलीवुड के कई सितारों से नाराज हैं, सलमान खान उनमें से एक हैं। अब ऐसे में जब सलमान खान की फिल्म रिलीज हुई, तो एक बार फिर से बॉलीवुड हस्तियों को निशाने पर लिया जा रहा है। तीन हफ्ते पहले जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तब भी ‘राधे’ का बहिष्कार करने की मांग ट्विटर पर उठी थी।

सुशांत सिंह के फैंस ने जताई नाराज़गी

इनमें से एक यूजर ने लिखा कि बॉलीवुड माफिया और एंटी-नेशनल और ड्रग लेने वाले लोगों के अंडरवर्ल्ड के साथ गहरे ताल्लुक हैं। हमारी मेहनत की कमाई इन पर खर्च होती थी, लेकिन अब नहीं। राधे फिल्म का बहिष्कार करो के ट्रेंड को सपोर्ट करें। वहीं एक ने लिखा कि जब भी मैं इस एक्टर सलमान खान को देखती हूं तो मैं सुशांत की मर्डर मिस्ट्री के बारे में सोचने लगती हूं। जो कि अभी तक अनसुलझी है। मिस यू सुशांत भाई।

वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो कि सलमान की इस फिल्म पर हिंदुओं की भावना को आहत करने का आरोप लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- पिछले कुछ सालों में यह ट्रेंड बन गया है कि हिंदुओं की भावना का मजाक उड़ाया जाए। इस तरह की चीजें फिल्मों और कॉमेडी शोज में देखने को मिल रही हैं।

हालांकि राधे सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोनावायरस के कारण थिएटर रिलीज को रद्द कर दिया गया। इसके अलावा ओवरसीज में भी यह फिल्म कई स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन सलमान की इस फिल्म को देखकर उनके कई फैंस मायूस हुए हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर