Monday, January 17, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTop Storiesआशिक ने बीच सड़क गर्लफ्रेंड पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर युवती...

आशिक ने बीच सड़क गर्लफ्रेंड पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर युवती की मौत, बाद में खुद ही किया थाने में सरेंडर

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

टीआरपी डेस्क। महासमुंद के बेलसोंडा में प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के इस वारदात में आरोपी समेत तीन युवक शामिल थे, जो मौके से फरार हो गए। बाद में युवती के प्रेमी ने थाने में पहुंच कर आत्मसमर्पण कर दिया, शेष दो आरोपी फरार हैं।

यह घटना महासमुंद के कोतवाली थानाक्षेत्र के बेलसोंडा गांव की है। जहां दोपहर को मृतिका रूपा धीवर अपनी बड़ी बहन के साथ मेडिकल स्टोर्स दवा खरीदने के लिए पहुंची हुई थी। दवा लेकर घर लौटते वक्त बाइक सवार युवक वहां पहुंचे और अपने पास रखी पिस्टल से रूपा धीवर पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

इस घटना में रूपा की मौके पर ही गोली लगाने से मौत हो गयी है। इधर गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे, इस बीच हत्यारे वहां से निकल भागे, हालांकि वारदात के कुछ ही देर बाद ही मुख्य आरोपी चंद्रशेखर परमार ने थाने में पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। आरोपी 22 वर्षीय चंद्रशेखर परमार महासमुंद घोराडी का रहने वाला है।

प्रेम प्रसंग में डिप्रेशन के चलते कर दी हत्या

इस मामले में कोतवाली पुलिस ने बताया कि, प्रकरण प्रेम प्रसंग का है। आरोपी का कहना है कि प्रेम प्रसंग में डिप्रेशन के चलते उसने अपनी प्रेमिका को गोली मार दिया। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पता लगा रही है कि दी अन्य युवकों की इस वारदात में क्या भूमिका थी। इस संबंध में आरोपी से पूछताछ जारी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…
RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Go Dhan Yojna

R.O :- 11682/ 53

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular