Friday, October 22, 2021
HomeTRP Newsब्रेकिंग: जांजगीर में उफनाते पुल के पानी में बाइक सहित नाले में...

ब्रेकिंग: जांजगीर में उफनाते पुल के पानी में बाइक सहित नाले में बहे दो भाई, लोरमी में पिछले 24 घंटे से भारी बारिश

बिलासपुर/लोरमी/जांजगीर। बिलासपुर संभाग के मुंगेली जिले के लोरमी व ​जांजगीर जिले में पिछले 24 घंटे से लगातार बारिश जारी है। जांजगीर में कल देर रात बाइक से अपने भाई के साथ घर लौट रहे एक वकील नाले में बह गए। वहीं, उनका भाई सारी रात पेड़ पकड़कर लटका रहा। सुबह उधर से निकल रहे ट्रक ड्राइवरों ने देखा तो उसे बचाया। करीब 20 घंटे बाद भी वकील का कहीं पता नहीं चल सका। हादसा डभरा थाना क्षेत्र के पुटीडीह नाले में हुआ।

जानकारी के अनुसार सपोस निवासी वकील सुंदरमणि पटेल (55) तहसील के काम से डभरा गए थे। इस दौरान लगातार बारिश होती रही। वकील अपने भाई उत्तरा पटेल के साथ बाइक पर रात करीब 11 बजे घर के लिए निकले। रास्ते में बारिश के चलते पुटीडीह नाला उफान पर था और सड़क के ऊपर से बह रहा था। अंधेरे के चलते रास्ते का पता नहीं चला और दोनों भाई बाइक समेत नाले में जा गिरे। फिलहाल लापता वकील की तलाश जारी है।

लोरमी के कई वार्ड बने टापू, 19 घंटे से बिजली बंद

वहीं मुंगेली जिले में पिछले 24 घंटों से लगातार बारिश हो रही है। जिसके चलते लोरमी इलाके में जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हो गया है। लोरमी इलाके में बहने वाली मनियारी और आगर नदी में बाढ़ के हालात हैं।

कोतरी नाले में जलप्रवाह के चलते लोरमी नगर के दो वार्डों के एक हजार लोगों का संपर्क लोरमी शहर से टूट गया है। यहां 19 घंटे से बिजली भी गोल है। इसके बावजूद अब तक प्रशासन की ओर से कोई मदद नहीं की गई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

R.O :- 11613/ 68



R.O :- 11596/ 62







Most Popular

Recent Comments